ईयरफोन लगाकर बात करना पड़ा भारी, अचानक लगा झटका और हो गई आदमी की मौत

अगर आप भी कान में लगे ईयरफोन को मुंह में दबाकर बात करते हैं तो ये खबर आपको परेशान कर सकती है. थाइलैंड के चोनबुरी प्रांत में रहने वाले एक शख्सब की मौत इस कारण से हो गई क्यों कि वो फोन चार्जिंग पर लगाकर ईयर फोन पर बात कर रहा था. सुबह जब मकान मालिक घर पहुंचा तो शख्स को बिस्त र पर मृत पाया.

थाइलैंड के चोनबुरी प्रांत में रहने वाला 24 साल का क्रिट्सडा सुपोल रात में मोबाइल चार्जिंग पर लगाकर किसी से बात कर रहा था. बात करने के दौरान उसने ईयरफोन के स्पीाकर को अपने मुंह से दबा रखा था. इसी दौरान उसे जोर का झटका लगा और उसकी मौत हो गई. पोस्टरमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक क्रिट्सडा की मौत करंट लगने से हुई थी. पुलिस को बिस्त र से जो बॉडी मिली है उसे देखने पर पाया गया कि क्रिट्सडा के कान में ईयरफोन लगा हुआ था. पुलिस ने बताया कि झटका इतना तेज था कि उसके कान में लगे ईयरफोन से उसके कान का कुछ हिस्सा भी जल गया.

एक्सपर्ट्स के मुताबिक क्रिट्सडा ने कंपनी का फोन ले रखा था लेकिन चार्जर लोकल था. पुलिस का मानना है कि फोन चार्ज पर लगाकर, ईयरफोन से बात करने से उसकी जान चली गई. चोनबुरी पुलिस के चीफ ने कहा, ये बाकी लोगों को सावधान करने वाला मामला है. सस्ते और नकली चार्जर और फोन चार्ज पर लगाकर बात करना आपकी जान ले सकता है|

Related posts

Leave a Comment