जैश-ए-मोहम्मद सरगना मसूद अजहर के मारे जाने की खबर, #MasoodAzharDEAD कर रहा है ट्रेंड

पुलवामा हमले का गुनहगार और आतंकी संगठन जैश-ए मोहम्मद का सरगना मसूद अजर की मौत की खबर है। सोशल मीडिया में #MasoodAzharDEAD हालांकि पाकिस्तान सरकार ने अभी तक किसी तरह की जानकारी नहीं दी है। लेकिन रिपोर्ट की माने तो मसूद अजहर की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि भारतीय वायुसेना द्वारा बालाकोट समेत तीन आतंकी ठिकानों पर की गई एयर स्ट्राइक से मसूद अजहर बुरी तरह घायल हो गया था। जिसके बाद उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है। सोशल मीडिया में भी मसूद अजहर के मारे जान की खबर चल रही है, हालांकि इस खबर की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। Newsup2Date भी इस खबर की पुष्टी नहीं करता है।

बता दें, मसूद अजर जैश-ए-मोहम्मद का सरगना है। जोकि POK में एक्टिव है। हालही में पाकिस्तानी विदेश मंत्री ने CNN को दिए इंटरव्यू में बताया था कि मसूद अजहर की हालत ठीक नहीं है, उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। पाकिस्तान गंभीर बिमारी से जूझने का कारण बता रही है, लेकिन कई रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि वो एयर स्ट्राइक में बुरी तरह घायल हुआ था। बता दें कि मसूद अजहर 2001 में संसद पर हुए हमले, 2005 में अयोध्या हमले और 2016 को पठानकोट एयरबेस पर हुए हमले का जिम्मेदार था।

Related posts

Leave a Comment