अबकी नाचने वाले को वोट मत देना , दिल्ली की रैली में बोले केजरीवाल- मनोज तिवारी नाचता अच्छा है

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र की सड़कों पर उतरे। रोड शो के निकले केजरीवाल ने आप प्रत्याशी दिलीप पांडेय के समर्थन में वोट मांगा। इसके साथ ही उन्होंने मनोज तिवारी को नाचने वाला कह दिया। केजरीवाल ने कहा कि, मनोज तिवारी नाचता बहुत अच्छा है, पांडेय जी को नाचने नहीं आता।केजरीवाल ने शुक्रवार शाम को दिल्ली पांडेय के लिए वोट मांगते हुए बीते चार साल के दिल्ली सरकार के कामों को गिनाया। साथ ही केंद्र पर रोड़ा अटकाने का भी आरोप लगाया। केजरीवाल ने दिल्लीवालों से अपील की कि इस बार पूर्ण राज्य के वोट देना। सातों सांसद आप के जीतने पर दो साल के भीतर दिल्ली पूर्ण राज्य होगी।

अरविंद केजरीवाल के रोड शो की शुरुआत करावल नगर के सोनिया विहार पहला पुश्ता से हुई। केजरीवाल के साथ दिलीप पांडेय भी मौजूद थे। आगे यह रोड शो भगत जी मंदिर चौक से होते हुए गुज्जर चौक, कौशिक चौक, इकबाल ट्रैक्टर वाला चौक, रहमान चौक, यमुना विहार डिपो/ पेट्रोल पंप, घोंडा चौक, ब्रह्मपुरी पुलिया पर खत्म हुआ।

अरविंद केजरीवाल ने बीच-बीच में लोगों की भीड़ को भी संबोधित किया। केजरीवाल ने कहा कि दिल्लीवालों के लिए यह चुनाव बेहद जरूरी है। पिछली बार उत्तर पूर्वी दिल्ली की जनता ने मनोज तिवारी को वोट दिया लेकिन चुनाव जीतने के बाद एक बार भी मनोज इलाके का जायजा लेने नहीं आए।

“इस बार काम करने वाले को वोट देना, नाचने वाले को वोट मत देना”

उन्होंने ये तक कह डाला कि मनोज तिवारी नाचता बहुत अच्छा है, पांडेय जी को नाचने नहीं आता, पांडेय जी को काम करना आता है। इस बार काम करने वाले को वोट देना, नाचने वाले को वोट मत देना।

केजरीवाल आगे बोले कि, बीते पांच सालों में मनोज तिवारी ने क्षेत्र के विकास के लिए कुछ नहीं किया। यहां तक कि लोग उनसे मिल भी नहीं पाते थे। इसके उलट दिलीप पांडेय आम लोगों के बीच रहते हैं। देश के लिए उन्होंने विदेश की ऐशो-आराम वाली अपनी नौकरी छोड़ दी और इस वक्त उत्तर पूर्वी दिल्ली की सड़कों पर घूम रहे हैं। अगर इलाके के लोगों को किसी भी वक्त इनकी जरूरत पड़ेगी, वह हाजिर रहेंगे। 

अरविंद केजरीवाल के मुताबिक, एक तरफ सांसद होते हुए मनोज तिवारी इलाके से गायब रहते हैं, दूसरी तरफ दिलीप पांडेय ने सांसद बनने से पहले ही लोगों की मांग पर दिल्ली सरकार से लाखों करोड़ों का काम कराया है।

उन्होंने लोगों से अपील की कि वोट देते वक्त एक बार जरूर सोचना कि जब एक व्यक्ति बिना सांसद बने इतना काम करा सकता है, तो सांसद बनने के बाद इलाके का कितना विकास होगा। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस इस बार लड़ाई में नहीं है। कांग्रेस को वोट देने का मतलब अपना वोट बर्बाद करना है।

Related posts

Leave a Comment